X Close
X

ऐश्वर्या राय बच्चन को 21, 960 रुपए बकाया टैक्स भरने के लिए नासिक के तसलीदार ने भेजा नोटिस


aishwarya-rai-bachchan
समग्र समाचार सेवा नई दिल्ली ,17 जनवरी। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी कमाल की एक्टिंग और खूबसूरती के लिए ऐश्वर्या राय का नाम आए दिन लाइमलाइट का हिस्सा बनता रहता है.

फिलहाल अभिनेत्री कोर्ट के नोटिस को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल ऐश्वर्या राय को बकाया टैक्स न जमा करने को लेकर नोटिस जारी किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय की जमीन पर बाकी टैक्स को मद्देनजर रखते हुए नासिक के तसलीदार ने एक्ट्रेस के खिलाफ नोटिस भेजा है. रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल में नासिक के सिन्नर में अड़वाड़ी इलाके में एक पवन चक्की के लिए जमीन खरीदी दी थी. जमीन का 1 साल का टैक्स 21, 960 रुपए बकाया है.

इस बकाये को चुकाने के लिए सिन्नर के तहसीलदार ने ऐश्वर्या राय को नोटिस भेजा है. अड़वाड़ी के पहाली एरिया में ऐश्वर्या की 1 हेक्टेयर जमीन है. ऐश्वर्या ने इस जमीन के 1 साल से बकाया टैक्स को नहीं भरा. ये भी बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने पवन ऊर्जा उत्पादन करने वाली कंपनी सुजलॉन में निवेश किया है. ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ-साथ कई मशहूर हस्तियों ने भी पवन ऊर्जा कंपनी सुजलॉन में निवेश किया है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इस लैंड पर जो टैक्स होता है, वो समय से नहीं भरा है.

एक साल का टैक्स भरना बाकी है जिसकी कीमत 21,960 रुपये बताई जा रही है. 9 जनवरी, 2023 को सर्व किया गया यह लीगल नोटिस एक्ट्रेस को मिला है या नहीं और इसपर उनकी क्या प्रतिक्रिया रही है. जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आडवाडी के पहाड़ी क्षेत्र में ऐश्वर्या राय के पास करीब 1 हेक्टेयर जमीन है. ऐसे में 12 महीने से बकाया टैक्स को लेकर एक्ट्रेस की ओर से कोई भी जवाब नहीं आया है. बता दें, सिर्फ ऐश्वर्या के साथ-साथ 1200 लोगों को नोटिस भेजे गए हैं. इन सभी लोगों की प्रॉपर्टी इस एरिया में है.

The post ऐश्वर्या राय बच्चन को 21, 960 रुपए बकाया टैक्स भरने के लिए नासिक के तसलीदार ने भेजा नोटिस appeared first on Samagra Bharat News website. (SAMAGRA BHARAT)