X Close
X

नेहवाल और प्रणॉय को नहीं हुआ है कोरोना, थाईलैंड ओपन टूर्नामेंट में लेंगे भाग


saina..
नई दिल्ली: स्टार शटलर साइना नेहवाल और एचएस प्रणॉय अब कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हैं और अब वे थाईलैंड ओपन टूर्नामेंट में भाग ले पाएंगे। बता दें कि मंगलवार सुबह जानकारी दी गई कि साइना और प्रणॉय को कोविड-19 के तीसरे दौर के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है, लेकिन शाम होते-होते खबरें आई हैं कि ये खिलाड़ी इस घातक वायरस से संक्रमित नहीं हैं.

अब ये तीनों खिलाड़ी बुधवार को अपने-अपने मैच खेल सकेंगे। टूर्नामेंट के आयोजकों ने भारतीय प्रबंधकों को इस बात की यह जानकारी दे दी है। अब साइना और प्रणॉय के टेस्ट क्लियर हैं और अब वे बुधवार को अपने मैचों में हिस्सा लेंगे. इससे पहले मंगलवार को इन तीनों खिलाड़ियों को हॉस्पिटल में क्वॉरंटीन में रहने को कहा गया था।

इन तीनों खिलाड़ियों को बीते महीने अपने एक दोस्त और इंटरनेशनल बैडमिंटन खिलाड़ी RMV गुरुसाईदत्त की शादी में जाने से कोरोना का संक्रमण हुआ था. तब इस इस वायरस से उबरने के लिए इन तीनों खिलाड़ियों ने क्वॉरंटीन में रहकर अपना इलाज कराया और इससे उबरने के बाद वे बैंकॉक में आयोजित हो रहे इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने पहुंचे।

यहां वे शुरुआती दो दौर के टेस्ट में नेगेटिव आए,जबकि तीसरे टेस्ट में साइना और प्रणॉय का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया. हालांकि कश्यप का टेस्ट निगेटिव था लेकिन वह अपनी पत्नी के संपर्क में आए थे, इसके चलते उन पर इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने पर रोक लगा दी गई।

The post नेहवाल और प्रणॉय को नहीं हुआ है कोरोना, थाईलैंड ओपन टूर्नामेंट में लेंगे भाग appeared first on Samagra Bharat News website. (SAMAGRA BHARAT)