X Close
X

बिहार: पत्रकार राजेश अनल को लगी गोली ,अस्पताल में भर्ती


Siwan-News
समग्र समाचार सेवा नई दिल्ली, 8 जनवरी।बिहार के सीवान जिले के महराजगंज में शनिवार को गोली लगने की घटना में एक पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पत्रकार राजेश अनल की कमर और बायीं जांघ में दो बदमाशों ने गोलियां चलाईं। डॉक्टरों के मुताबिक बाद में उन्हें सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा ने त्वरित कार्रवाई की।उन्होंने कहा ,“हम मामले की जांच कर रहे हैं।

इसमें जो भी शामिल होगा, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।” घटना के वक्त राजेश सीवान जिले के महाराजगंज के के मोहन बाजार में अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था। मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी उसे ओवरटेक कर फायरिंग कर भागे; इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें अस्पताल ले जाया गया। गौरतलब है कि राजेश अनल पर दूसरी बार हमला हुआ है। इससे पहले 2017 में महराजगंज के प्रसिद्ध मोनिया बाबा मेले के दौरान अपराधियों ने पत्रकार राजेश अनल को चाकू मार दिया था। इस बीच इस घटना से आसपास के इलाके में काफी हड़कंप मच गया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

The post बिहार: पत्रकार राजेश अनल को लगी गोली ,अस्पताल में भर्ती appeared first on Samagra Bharat News website. (SAMAGRA BHARAT)