X Close
X

ममता बनर्जी के बेटे अभिषेक के घर पहुंचीं सीबीआई, बहु रुजिरा से करेगी कोयला घोटाले केस में पूछताछ


New Delhi:

समग्र समाचार सेवा
कोलकाता, 23फरवरी।
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने भतीजे और तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची। उनके घर पहुंचने के कुछ ही देर बाद सीबीआई की टीम भी वहां पहुंची है। बता दें कि आज अभिषेक की पत्नी रुजिरा बनर्जी से सीबीआई कोयला घोटाला मामले में पूछताछ होवी है।

सीबीआई ने रविवार को अभिषेक बनर्जी की पत्नी को कोयला चोरी मामले में पूछताछ के लिए नोटिस भेजा था। इसके बाद सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि जब तक उनके अंदर जान है, वह किसी भी तरह की धमकी से डरने वाली नहीं हैं। ममता बनर्जी ने कहा, ”हमें जेल से डराने का प्रयास नहीं करें, हमने बंदूकों का सामना किया है और हम चूहों से लड़ने से नहीं डरते।” मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि साल 2021 में केवल एक खेल होगा और उस मैच में मैं गोलकीपर होऊंगी और यह देखना चाहती हूं कि कौन जीतता है और कौन हारता है।

पत्नी को नोटिस मिलने के बाद सांसद अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट कर कहा था कि आज दोपहर दो बजे, सीबीआई ने मेरी पत्नी के नाम पर नोटिस दिया है। हमें कानून पर पूरा भरोसा है। हालांकि, यदि उन्हें लगता है कि इस तरह के हथकंडों से हमें डराया जा सकता है तो वे गलत हैं। हम वे नहीं हैं जिसे दबाया जा सके।” बनर्जी ने अपने ट्वीट के साथ सीबीआई के नोटिस की तस्वीर भी शेयर की।

सीबीआई की टीम ने अभिषेक की पत्नी रुजिरा बनर्जी को पश्चिम बंगाल स्थित ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) से कोयला चोरी के मामले में जांच अधिकारी, सीबीआई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार की ओर से जारी नोटिस थमाया। रविवार को जारी नोटिस में रुजिरा से कहा गया कि वह हरीश मुखर्जी रोड स्थित अपने पते पर मामले से संबंधित कुछ सवालों के जवाब के लिए उपस्थित रहें।

The post ममता बनर्जी के बेटे अभिषेक के घर पहुंचीं सीबीआई, बहु रुजिरा से करेगी कोयला घोटाले केस में पूछताछ appeared first on Samagra Bharat News website.