X Close
X

कजिन की शादी में जमकर नाचे सिद्धार्थ मल्होत्रा, वायरल हुआ वीडियो


Sidharth
बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ के जरिए फैंस के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है। इसके साथ ही उनकी दूसरी फिल्म ‘योद्धा’ की तैयारियां भी जमकर चल रही हैं।

ऐसे में अपने काम से थोड़ा सा वक्त निकालकर एक्टर अपने खास कजन की शादी में दिल्ली पहुंचे, जहां पर वो जमकर डांस करते हुए नजर आए। इसका वीडियो फिलहाल इंटरनेट पर वायरल होने के साथ ही जबरदस्त धमाल मचा रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के डांस वीडियो को उनके एक फैन पेज पर साझा किया गया है, जिसमें वो ब्लैक कलर के कोट-पैंट में बेहद डैशिंग नजर आ रहे हैं.

साथ ही डांस फ्लोर पर चढ़कर ग्रुप के साथ आयुष्मान खुराना की हिट मूवी ‘बधाई हो’ के सुपरहिट गाने ‘मोरनी बनके’ पर बेहतरीन स्टेप्स जलवा बिखेरते देखे जा सकते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में अपने कजिन की शादी अटेंड की और इसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘दिल्ली की शादी’।   View this post on Instagram   A post shared by $1D.Heart.Fan (@am_s1d_love)

The post कजिन की शादी में जमकर नाचे सिद्धार्थ मल्होत्रा, वायरल हुआ वीडियो appeared first on Samagra Bharat News website. (SAMAGRA BHARAT)