X Close
X

न्यूड फोटोशूट मामले: रणवीर सिंह का दावा, एक्टर की तस्वीर के साथ हुई छेड़छाड़


ranveeer
समग्र समाचार सेवा नई दिल्ली, 15सितंबर। जहां एक तरफ बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर चारो तरफ थू- थू हुई वहीं अब इस मामलें में एक नया ट्विस्ट आ गया है.

मुंबई में केस दर्ज होने के बाद 29 अगस्त को एक्टर रणवीर सिंह से न्यूड फोटोशूट कराने और उसे पब्लिक में शेयर करने को लेकर पूछताछ की गई थी, जिसमें एक्टर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था. रणवीर सिंह ने दावा किया है कि उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई है. एक्टर ने पूछताछ के दौरान दावा किया कि सामने आई विवादित तस्वीर उनके द्वारा शेयर की गई 7 तस्वीरों में से नहीं है.

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कुछ दिन पहले न्यूड फोटो शूट कराया था. सोशल मीडिया पर इसकी कई तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए ये फोटोशूट कराया था. इसके बाद रणवीर सिंह ने कहा था कि वह इस तरह के फोटोशूट के लिए बेहद सहज हैं और सबके सामने भी बिना कपड़ों के आ सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है.

Nude photoshoot controversy | Mumbai Police recorded the statement of actor Ranveer Singh in the nude photoshoot case on Aug 29. As per information accessed now, the actor in his statement has claimed that someone has tampered with and morphed one of the photos of the actor. https://t.co/7rtuPiL9Mh — ANI (@ANI) September 15, 2022 रणवीर सिंह के खिलाफ न्यूड फोटोशूट मामले में मुंबई के चेंबूर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी.

इस मामले में 29 अगस्त को रणवीर सिंह से पूछताछ भी हुई थी, जिसे लेकर अब एक्टर का ये नया दावा सामने आया है. सोशल मीडिया पर रणवीर की काफी किरकिरी होने के बाद एक्टर ने पूछताछ में सफाई देते हुए कहा कि उनकी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है. जिस फोटो में उनका प्राइवेट पार्ट नजर आ रहा है वो मॉर्फ्ड है, क्योंकि उन्होंने अपनी तस्वीरों में अंडरवियर पहना हुआ था. रणवीर सिंह ने पुलिस को उस फोटोशूट की सारी तस्वीरें सौंप दी हैं.

The post न्यूड फोटोशूट मामले: रणवीर सिंह का दावा, एक्टर की तस्वीर के साथ हुई छेड़छाड़ appeared first on Samagra Bharat News website. (SAMAGRA BHARAT)