X Close
X

पीएम मोदी और अमित शाह ने गायक केके के अचानक निधन पर शोक व्यक्त किया


PM-Modi-Amit-Shah-others-condole-singer-KKs-sudden-demise
समग्र समाचार सेवा नई दिल्ली, 1 जून। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और कई अन्य राजनीतिक नेताओं ने प्रख्यात गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के आकस्मिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया, जिन्हें उनके मंच नाम केके के नाम से जाना जाता है।

पीएम मोदी ने कहा कि केके के गाने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाते हैं और सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ तालमेल बिठाते हैं। “केके के नाम से मशहूर जाने-माने गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया और सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ तालमेल बिठाया। हम उन्हें उनके गीतों के माध्यम से हमेशा याद रखेंगे।

उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना ओम शांति, ”प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “केके एक बहुत ही प्रतिभाशाली और बहुमुखी गायक थे। उनका असामयिक निधन बहुत दुखद और भारतीय संगीत के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। अपनी प्रतिभाशाली आवाज के साथ, उन्होंने अनगिनत संगीत प्रेमियों के मन पर एक अमिट छाप छोड़ी है।

उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। ओम शांति शांति, “उन्होंने आज ट्वीट किया। केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट किया, “श्री कृष्णकुमार कुन्नाथ (केके) ने अपने उत्कृष्ट गायन से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। उनके आकस्मिक निधन की खबर चौंकाने वाली है। मैं बहुत दुखी हूं। केके एक प्रतिभाशाली और प्रतिभाशाली व्यक्ति थे। प्रभावशाली गायक।

उनका निधन संगीत जगत के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है जिसकी भरपाई करना असंभव है।” गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ उर्फ ​​केके का मंगलवार रात निधन हो गया। गायक केके कोलकाता में एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के दौरान बीमार पड़ गए और उन्हें सीएमआरआई अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सिंगर केके महज 54 साल के थे।

भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे बहुमुखी गायकों में से एक, केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली सहित कई भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं। केके को फिल्म काइट्स के “जिंदगी दो पल की”, ओम शांति ओम फिल्म के “आंखों में तेरी”, फिल्म बचना ऐ हसीनों के “खुदा जाने”, फिल्म हम के “तड़प तड़प” जैसे गानों के लिए जाना जाता है। अन्य गीतों के बीच दिल दे चुके सनम।

The post पीएम मोदी और अमित शाह ने गायक केके के अचानक निधन पर शोक व्यक्त किया appeared first on Samagra Bharat News website. (SAMAGRA BHARAT)